( दर्दनाक विडियो भी देखे ) सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को पुलिस के सामने चप्पल से पिटाई
June 5th, 2020 | Post by :- | 230 Views

चंडीगढ, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।         भारतीय जनता पार्टी नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने आज हरियाणा के हिसार जिले में बालसमंद की अनाज मंडी में हिसार मार्केट कमेटी के एक अधिकारी के साथ मारपीट की जिसके वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गये।

वायरल वीडियो में फोगाट एक पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में अधिकारी सचिव सुलतान सिंह के मुंह, सिर आदि पर चप्पल से पिटाई करते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रही है। फोगाट अधिकारी को गालियां भी देते सुनाई देती हैं। सूत्रों के अनुसार फोगाट किसानों के लिए शेड बनाने के मुद्दे पर बात करने गई थीं, जिसके बाद वहां विवाद हुआ। अधिकारी ने कथित रूप से सोनाली के टिकटॉक वीडियो को लेकर कोई टिप्पणी की थी जिससे वह भड़क गईं। मंडी में ही एक व्यक्ति के बनाये घटना के वायरल पहले वीडियो में फोगाट थप्पड़ मारने से पहले मार्केट कमेटी के अधिकारी से कहती दिख रही है, ”तुम्हें जितने थप्पड़ मारे जाएं कम हैं। तुम्हारे लिए कोई माफी नहीं। औरत के साथ भद्दा मजाक, भद्दी बात बोलना किसने सिखाया आपको? तुम्हारे घर में मां-बहन नहीं हैं?” इस बीच उकलाना के पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने सोनाली के खिलाफ सरकारी अफसर की ड्यूटी में बाधा डालने व मारपीट करने का मामला दर्ज किये जाने की मांग की।

 

पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने उस पुलिसकर्मी के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की जो ‘तमाशबीन’ की तरह खड़ा होकर यह सब देखता रहा और जिसने अधिकारी को पिटाई से बचाने का प्रयास तक नहीं किया।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।