पत्नी का जन्मदिन मनाना पड़ा मंहगा ।। एफआईआर दर्ज
June 5th, 2020 | Post by :- | 1603 Views

 

बीबीएन  5 जून ।। राज कश्यप 

 

हिमाचल प्रदेश प्रशासन द्वारा लोगों को बार-बार कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए दिशा निर्देश जारी किए जा रहे हैं। परंतु कुछ लोगों के कानों के ऊपर जूं तक नहीं रेंगती।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरावती रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी के प्रधान अजय सिंह को अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया। जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों को ठेंगा दिखाते हुए उन्होंने अपने घर पर जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया। जिसमें 50 से अधिक व्यक्ति मौजूद थे। जिला पुलिस बद्दी ने सतर्कता दिखाते हुए। अजय सिंह पर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन ना करने का दोषी पाया और उनके खिलाफ धारा 188, 269, 270, 506 आईपीसी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि बीती रात अमरावती रेजिडेंट वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष अजय सिंह को सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन ना  करने का दोषी पाया और उनके ऊपर FIR दर्ज की गई है। उन्होंने आगे बताया कि पार्टी में मौजूद लोगों में से अगर कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया जाता है तो राष्ट्रीय आपदा अधिनियम और धारा 307 आईपीसी भी अन्य धाराओं के साथ जोड़ दी जाएगी। जिला प्रशासन व जिला पुलिस बद्दी सदैव आपके सुरक्षा के लिए तत्पर हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।