सीआईए के लॉकअप रूम मे युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या !
June 5th, 2020 | Post by :- | 139 Views

लाडवा (गोस्वामी )– लाडवा खंड के गांव मुरादनगर मे विकास नामक युवक का सीआईए के लॉकअप मे आत्महत्या का मामला सामने आया ! मुरादनगर निवासी सौरव ने बताया कि वे तीन भाई हैं। उनके पिता का देहांत हो चुका है और मां भी बीमार रहती है। उसका भाइ विकास नशे का आदि था। पुलिस उसे मोटरसाइकिल चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए लाई थी। उनके पास पुलिस का फोन आया था कि उनके भाई विकास ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
लॉकडाउन से पहले ही वह जमानत पर आया था। मृतक के परिजनों के अनुसार वह नशा के साथ साथ चोरी की वारदात भी करता था। कई बार वह जेल में भी गया था। लॉकडाउन से पहले वह करनाल जेल से जमानत पर छूट कर आया था। जमानत पर आने के बाद उसने फिर से चोरी करनी शुरू कर दी। जब इस बारे सीआइए-दो प्रभारी मलकीत सिंह जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने युवक को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसने पुलिस को एक मोटरसाइकिल भी बरामद कराई है। युवक ने रात को फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। इस मामले में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की देखरेख में कार्रवाई की है। परिजनों ने इस मामले में किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शवजनों को सौंप दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।