ट्रक चालक से नकदी लूटने व गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार|
June 4th, 2020 | Post by :- | 146 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 04 जून :- नवम्बर 2019 में ट्रक चालक से नकदी लूटने के बाद गोली मारकर हत्या करने वाले दो आरोपियों को सीआईए की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का एक साथी फिलहाल फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। गिरफ्तार आरोपियों को गहन पूछताछ व बरामदगी के लिए अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया हुआ है।

जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि गांव मानपुर निवासी राहुल को मारपीट के मामले में 30 मई को गिरफ्तार किया गया। जिसको क्वारनटाइन में रख कर सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार द्वारा पुछताछ की गई। पूछताछ में राहुल ने बताया कि उसने अपने साथी सोनू निवासी जनाचौंली व एक अन्य साथ मिलकर 16 नवम्बर वर्ष 2019 की रात को सेवली-मानपुर मार्ग पर ट्रक चालक लोकेश निवासी माहौली (यूपी) से 25 हजार रुपये की नकदी लूटने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए।

जिस संबंध में पुलिस ने मृतक ट्रक चालक लोकेश के भतीजे सोनू जो कि परिचालक था कि शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच में सामने आया कि दोनों आरोपियों ने मिलकर पलवल, फरीदाबाद, सोहना व गुरुग्राम में लूट व मारपीट जैसी लगभग 25 वारदातों को अंजाम दे रखा है। लेकिन आरोपी राहुल के खिलाफ सिर्फ 9 व सोनू के खिलाफ 2 ही मामले दर्ज है।

पुलिस अभी आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड के बारे में छानबीन कर रही है। आरोपियों से नकदी, वारदात में प्रयोग बाइक, हथियार, मोबाइल फोन की बरामदगी व फरार साथी का पता लगाने के लिए अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी राहुल से पूछताछ में एक रोचक बात भी सामने आई है कि वह अपने साथी आरोपियों एवं अपने द्वारा की गई वारदातों की अखबार कटिंग की फोटो भी अपने मोबाइल में रखता था। पुलिस इस संबंध में भी छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।