तरसिक्का में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मुफ्त बांटी जाने वाली गेंहूं और दाल आबंटन मामले में हुई घपलेबाजी :पूर्व चेयरमैन मनजीत सिंह तरसिक्का
June 4th, 2020 | Post by :- | 170 Views

तरसिक्का में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत बांटी गई गेहूं औऱ दाल में बड़े स्तर पर हुआ घुटाला :मनजीत सिंह तरसिक्का ।
इस मामले की रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेजेंगे :इंस्पेक्टर ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एक तरफ जहां कोविड 19 म्हांमारी की मार से गरीब वर्ग को आर्थिक नुकसान बहुत हुआ है। इस वर्ग को।राहत देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हर गरीब परिवार के मेंबर को।15 किलो गेहूं और सारे परिवार को 3 किलो उड़द की मुफ्त दाल प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत सारे देश मे शुरू की गई ।पत्रकार से बातचीत करते हुए पूर्व मार्कीट कमेटी गहरी मंडी के चेयरमैन मनजीत सिंह तरसिक्का ने बताया कि तरसिक्का में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मुफ्त बांटी गई गेंहू और दाल आबंटन में करीब 175 परिवारों के साथ धोखा किया गया है क्योंकि इन परिवारों में अगर किसी परिवार 4 मेंबरों की 15 किलो प्रति मेंबर के हिसाब से 60 किलो गेहूं बनती थी लेकिन उनको केवल 40 किलो गेहू ही दी गई ।इसी तरह उड़द की दाल भी 3 किलो की जगह केवल 2 किलो दी गई है ।ऐसा कर डीपु होल्डरों द्वारा गरीब जनता के साथ बहुत बड़ा धोखा किया जा रहा है ।उन्होंने कहा कि इस मामले की लिखित शिकायत उन्होंने ने ए एफ एस ओ तरसिक्का विकास शर्मा से की है ।वही विकास शर्मा ने पत्रकार से बातचीत करते हुए कहा कि वह टीम के साथ लेकर जांच कर रहें है ।
इस जांच टीम में शामिल फूस सप्लाई विभाग के इंस्पेक्टर विकास महाजन ने कहा की इस मामले की जांच में काफी कमियां पाई गई हैं। जिसकी रिपोर्ट तैयार उच्च अधिकारियों को भेज दी गई है ।
फ़ोटो कैप्शन :पूर्व चेयरमैन मार्किट कमेटी मनजीत सिंह तरसिक्का की तस्वीर ।
2 गेंहूं और दाल आबंटन में गड़बड़ी के खिलाफ गांव तरसिक्का वाले प्रदर्शन करते हुए

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।