आरडब्लूए ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित
June 4th, 2020 | Post by :- | 137 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन मॉडर्न हाउसिंग काम्प्लेक्स सेक्टर 13 चंडीगढ़ ने आरडब्ल्यूए कार्यालय पार्क एम एच सी में पुलिस और पत्रकारों को सम्मानित किया । आयोजित कार्यक्रम में पुलिस कर्मियों और पत्रकारों को कोरोना महामारी के दौरान सराहनीय कार्य करने के लिए कोरोना योद्धा से सम्मानित किया। आरडब्लूए के प्रधान व पूर्व कर्नल गुरसेवक सिंह ने कार्यक्रम में  पहुंचे मुख्य अतिथि  डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल और थाना प्रभारी जसविंदर कौर का स्वागत किया।

आरडब्लूए मॉर्डर्न हाउसिंग काम्प्लेक्स के प्रधान व पूर्व कर्नल गुरसेेवक सिंह ने कहा कि आरडब्ल्यूए ने चंडीगढ़ रेड क्रॉस के कोविड-19 फंड में दो लाख रुपये का योगदान दे चुुकी है। श्रमिक ट्रेनोंं से भेजे गए प्रवासियों को उनकी एसोसिएशन द्वारा मास्क और सैनिटाइटर वितरित किए गए। कर्नल सिंह ने आगे कहा कि पिछले सप्ताह सफाई कर्मचारियों और स्वच्छता कर्मियों को भी सम्मानित किया गया था। जब दुश्मन देश पर हमला करता है तब फ़ौज उससे लड़ती हैै, कोरोना महामारी नामक दुश्मन अदृश्य है। इसने पूरी दुनिया को परेशान कर रखा है। इससे लड़ने वाली फ़ौज नहीं बल्कि फ्रंट वारियर्स  हैं – डॉक्टर्स, पुलिस और मीडिया जिन्होंने लॉकडाउन में अपनी ड्यूटी को जिम्मेदारी के साथ निभाया है। डीएसपी दिलशेर चंदेल ने कहा जो आज आरडब्लूए द्वारा पुलिस मुलाजिमों को सम्मानित किया है उससे पुलिस का हौसला बढ़ा है। यह अच्छी  बात है इससे पुलिस और पब्लिक में भी तालमेल बनता है।

एसएचओ जसविंदर कौर ने कहा कि पब्लिक यह न सोचे कि कोई केस नहीं आ रहा । बीमारी कभी भी किसी भी समय आ सकती है। अपने हाथों को साबुन से धोते रहें, घर से बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क पहने। एसएचओ जसविंदर कौर ने लॉकडाउन के दौरान लंगर सेवा के साथ साथ अपनी ड्यूटी को भी बखूबी निभाया।  इस सम्मान समारोह में  प्रेस क्लब मनीमाजरा सेक्टर 13 चंडीगढ़ के प्रधान मंजीत सहदेव, डॉ. विनोद कुमार शर्मा, मीनाक्षी मनचंदा, संजीव अरोड़ा, अजीत झा, विक्रांत शर्मा, अवतार सिंह , मनोज शर्मा आदि पत्रकारों को सम्मानित किया।
इस अवसर पर  पत्रकार मीनाक्षी मनचंदा ने पत्रकारों की तरफ से एसोसिएशन का धन्यवाद भी किया और पुलिस के हौसले बुलंद करते हुए उन्होंने शेरो शायरी के द्वारा सुनाया हम भारत मां के दीवाने हम सीना तान के चलते हैं ना झुकते हैं ना रुकते हैं यहां शेर उन्हीं के पलते हैं l

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन के  महासचिव एस.ए कुरेशी, फाइनेंस सेक्रेटरी एस.के गौतम,  सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एससी लूथरा आदि के योगदान के बारे में अवगत कराया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।