सोमवार तक लिए गए कालका कैलाश हाइट्स के सभी सैम्पलों की रिपोर्ट नेगोटिव ; सीएमओ
June 4th, 2020 | Post by :- | 170 Views

कालका (रोहित शर्मा) । रिश्तेदार की मृत्यु के चलते अहमदाबाद से कालका पहुचें दम्पति की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने के बाद से प्रशासन व शहरवासियों में हड़कंप मच गया था। स्वास्थय विभाग द्वारा संक्रमितो के प्रत्सक्ष और अप्रत्यक्ष टच में आने वाले लोगो को होम क्वारटींन करने के साथ ही उनके सैंपल लेने का काम लगातार जारी है। बीते शनिवार को पाजिटवि दम्पति के परिवार के सदस्यों सहित आस-पास के लोगो के करीब 41 सैंपल लिए गए थे। प्रशासन व शहरवासियों में इन सैंपलो की रिपोर्ट को लेकर भय व उत्सुकता की स्थिती बनी हुई थी। क्योंकि दम्पति के ‌परिवार के सदस्यों के साथ कई लोगो के सम्पर्क में आने की बात की जा रही थी। लेकिन सब डिवीजनल हास्पिटल कालका की टीम द्वारा जिन 41 लोगों के पहले कोरोना टैस्ट सैंपल लिए गए थे उन लोगों में से40 की रिपोर्ट निगेटिव आने से शहरवासियों सहित प्रशासन ने भी राहत की सांस ली थी। जबक‌ि एक ‌कि रिपोर्ट आनी अभी बाकि थी जिसका सैंपल रिपिट लिया गया था। लेकिन अब पंचकूला सीएमओ ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को जो एक सैंपल की रिर्पोट पें‌डिंग थी उसके सहित रविवार व सोमवार को लिए गए सभी सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

 

बुधवार को लिए गए थे सैंपल

 

कालका एसडीएच से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को स्वासथय विभाग ने कुल 23 लोगो के सैंपल एकत्रित किए। जिसमें मुबंई से कालका पहुचीं पश्चिम एक्स्प्रेस ट्रेन से आए 6 लोगो सहित यूपी व कालका के आसपास के एरिया के लोग शामिल थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।