आरोप ; कालका में लोगों को क्वारंटीन करने में हो रही धक्का शाही  
June 4th, 2020 | Post by :- | 273 Views

कालका (रोहित शर्मा) । हाउसिंग बोर्ड कालोनी में स्थित एक घर में अहमदाबाद से आए दम्पति की रिपोर्ट पॉजीटिव पाए जाने के बाद प्रशासन द्वारा संक्रमितों के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष टच में आने वाले लोगों को होम क्वारंटीन करने के निर्देश जारी किए गए थे। इस सम्बंध में हाउसिंग बोर्ड निवासी एडवोकेट मुकेश सोढी ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कालका में लोगों को क्वारंटीन करने में धक्का शाही की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग सुबह 7बजे या बजे अफसोस मनाने उनके घर पर गए थे,उनको तो क्वारंटीन किया जा रहा हैपरंतु जो भाजपा के लोग या नेता जो संस्कार के समय दोपहर बजे के बाद उन के घर में पहुंचे या संस्कार के समय श्मशान घाट पर गये थेउन सभी का ना कोई टेस्ट किया गया और ना ही क्वारंटीन किया गया। वह सभी बाहर घूम रहे हैं और ना ही अपने टेस्ट करवा रहे हैं।

 

एडवोकेट मुकेश सोढी ने प्रशासन पर आरोप लगाया है कि सरकार द्वारा राजनीतिक बदला लिया जा रहा है व प्रशासन गलत रवैया अपना रहा है। सोढी ने स्वास्थ्य विभाग से पूछा है कि 29 मई को जिन 41लोगों के टेस्ट निगेटिव आये थेक्या उन सबको क्वारंटीन किया था तथा 30मई को जिन 50 लोगों के टेस्ट लिए गए क्या उन सभी को क्वारंटीन किया गया था। उन्होने कहा कि वह इस बारे में मुख्यमंत्री व स्वास्थय मंत्री को भी शिकायत करेगें। सोढी ने कहा कि प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आदेशों की पालना करते हुए संक्रमितों के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष सम्पर्क में आए सभी लोगों को उचित निर्देश जारी किये जाएं ताकि इस वायरस को स्प्रेड होने से बचाया जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।