डिप्टी सीएम से मुलकात कर राज्य मंत्री को सौंपा 1 लाख रू. का चैक
June 3rd, 2020 | Post by :- | 137 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )  ।    कोरोना राहत कोष में सहयोग के लिए कुरुक्षेत्र से जननायक जनता पार्टी की युवा इकाई आगे आई है। बुधवार को चंडीगढ़ स्थित उपमुख्यमंत्री आवास पर जेजेपी के युवा जिला अध्यक्ष डॉ. जसविंद्र खैहरा की अगुवाई में युवाओं ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मुलाकत कर राज्य मंत्री अनूप धानक को करीब एक लाख रूपय का चैक कोरोना राहत कोष के लिए सौंपा। इस अवसर पर पार्टी के युवा जिला महासचिव राजू त्यौड़ा, युवा जिला उप प्रधान वेदपाल ठोल, युवा ज़िला वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतीश मढाडो, शाहबाद से युवा हलका अध्यक्ष हरबख्श कठवा आदि मौजूद रहे।
इस अवसर पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इस संकट की घड़ी में पार्टी से जुड़े युवा मदद के लिए आगे आए है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ युवाओं ने विशेष योगदान देकर सहरानीय कदम उठाया है और कोराना के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने का काम किया है। वहीं जेजेपी युवा जिला अध्यक्ष ने बताया कि जेजेपी की कुरुक्षेत्र युवा इकाई ने कोरोना राहत कोष के लिए बढ़-चढ़कर सहयोग किया है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को भरोसा दिलाया कि पार्टी की युवा जिला इकाई आगे भी हरसंभव मदद के लिए तैयार है। उन्होंने बताया कि कोरोना राहत के लिए आज एक लाख रूपये का योगदान उनके द्वारा दिया गया है। इनमें युवा जिला अध्यक्ष डॉ. जसविंदर खेरा ने 35,000 रूपये, राजू त्यौड़ा 24000, सतीश मढाडो 16000, वेदमित्र ठोल 5100, हरबख्श कठवा 5000, राहुल कौशिक 3100, अमन बडतौली 3000, हर्ष शर्मा व जीतेंद्र तखर 2100-2100, जसवीर पंजेटा व मनीष सांगवान 2000-2000 और परविंद्र दामली ने 1100 रूपये का विशेष योगदान दिया है।
डॉ. खैहरा ने युवाओं आह्वान किया कि कोरोना महामारी के खिलाफ हम सबको मिलकर मजबूत लड़ाई लड़नी है। उन्होंने कहा कि इस संकट के समय में सभी युवा कोरोना संक्रमण के बचाव के प्रति ज्यादा से ज्यादा जागरूकता फैलाए और जरूरतमंदों के सहयोग के लिए आगे आए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।