इनायत टीम पिछले 70 दिन से जरुरतमंद लोगो फ्री राशन बांट रही है
June 3rd, 2020 | Post by :- | 519 Views

पंचकूला , 3 जून (विजय भारद्वाज) : इनायत टीम एक कुछ दोस्तो का ग्रुप है जो काफी समय से हर तरह कि समाज सेवा में एक्टिव है । काफी समय से ये जरूरतमंदो को इमरजेंसी में मरीजों को रक्त दान ओर प्लेटलेट्स डोनेट करते है और लोगो में इसके लिए जागरूकता भी फैलाते है । इस महामारी में भी वो अपना सहयोग पूरी तरह से अपने आस पास जरूरतमंद ओर मजदूर लोगो राशन ओर कई जगह लंगर लगा कर भी कर रहे है । पिछले 70 दिन से ये इस महामारी में लोगो को राशन की सेवा ओर लंगर की सेवा भी कुछ एरिया में दे रहे थे ।

अध्यक्ष विवेक बिरला का कहना है कि जितनी भी मदद इनके द्वारा हुई इस महामारी में अधिक से अधिक इन्होंने चंडीगढ़ , मोहाली ओर पंचकूला, जीरकपुर के एरिया में जरूरतमंद परिवारों तक राशन पहुंचाया । ये सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगो में जागरूकता फैलाते रहे है की अपने आस पास जरूरतमंद लोगो को भूखा ना रहने दे । इस महामारी के समय कुछ लोगो को इन्होंने दवाइया की भी सेवा की ! इस सेवा में रोहित राजन , हिमांशु दीवान , मोहम्मद सेहनवाज, विकी वाधवा , करण, लुबना अंजुम , दिव्या अरोरा , शिवानी गुप्ता , राजन सिंह , सपिदरं कौर ,सारिका भाटिया, नवनीत , अनिल जोशी , कमल सिंह नेगी , रश्पाल सिंह ,रवि देव,अजय , दीपक राजपूत , राजेश , नितेश इत्यादि मौजूद रहे !

वहीं इनायत टीम की अगुवाई कर रहे विवेक बिरला ने कहा कोई भी गरीब परिवार भूखा ना रहे इसके लिए वह लगातार लोगों से संपर्क बनाए हुए हैं उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अपने घर में रहे और यदि बाहर निकलने की जरूरत पड़े तो मास्क लगाकर ही समाजिक दूरी बना कर रहे ताकि इस बीमारी को बढ़ावा ना मिले !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।