नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ़्तार|
June 3rd, 2020 | Post by :- | 116 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 03 जून :- नाबालिग लडक़ी को बाइक पर अगवा कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को चांदहट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर बाइक की बरामदगी के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है।

थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह मान ने बताया कि एक जून को पीडि़त व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी 17 वर्षीय बेटी रहस्यमयी परिस्थिति में लापता हो गई है। पुलिस ने पीडि़त कि शिकायत पर गुमशुदी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को यूपी के नन्दगांव से गिरफ्तार कर लिया और लडक़ी को भी बरामद कर लिया।

लडक़ी ने बताया कि आरोपी उसे रसूलपुर चौक पलवल से जबरन बाइक पर अगवा कर यूपी ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम भवेश निवासी उत्तर प्रदेश बताया। साथ ही आरोपी ने बताया कि उसने बाइक को टप्पल (यूपी) में अपनी किसी रिश्तेदारी में खड़ा किया हुआ है। बाइक की बरामदगी के लिए आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।