रैड क्रॉस सोसाइटी के सहयोग से 05 थैलेसिमिक बच्चों को मुफ़्त में ब्लड ट्रान्सफ्यूजन कराया गया|
June 3rd, 2020 | Post by :- | 47 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 03 जून :- रैड क्रॉस सोसाइटी ने बुद्धवार को अपना ब्लड बैंक के माध्यम से सचिन अस्पताल, सरकारी अस्पताल के सहयोग से 05 थैलेसिमिक बच्चों को ब्लड ट्रान्सफ्यूजन कराया | रैड क्रॉस के संरक्षक डॉक्टर प्रशांत गुप्ता, महेश मलिक प्रशिक्षण अधिकारी, आदित्य वशिष्ठ, सतीश कुमार, गीता भवन ट्रस्ट, कालड़ा कॉलोनी के सदस्य बिट्टू मौजूद रहें ।

लॉकडाऊन में 22 मार्च 2020 से 3/6/2020 तक रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल ने अपना ब्लड बैंक के माध्यम से सचिन अस्पताल, सरकारी अस्पताल, सहरावत अस्पताल में 45 बच्चों को 101 रक्त इकाई मुफ़्त में उपलब्ध करा ट्रान्सफ्यूजन कराई। सभी बच्चों के अभिभावकों ने मुफ़्त में रक्त की उपलब्धता तथा ट्रान्सफ्यूजन के लिए अपना ब्लड बैंक, जिला रैड क्रॉस सोसाइटी, पलवल, सचिन अस्पताल, सरकारी अस्पताल, सहरावत अस्पताल, अपैक्स अस्पताल के प्रबंधकों का शुक्रिया किया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।