थानाधिकारी विष्णुदत्त बिशनोई आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच करवाने की मांग
June 3rd, 2020 | Post by :- | 162 Views

गजसिंहपुर(यश कुमार) । ईमानदार व निष्ठावान राजगढ पुलिस थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच करवाने व भाजपा नेताओं पर दर्ज मुकदमे वापिस लेने के बाबत सोमवार को गजसिंहपुर भाजपा मंडल के द्वारा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को नायब तहसीलदार के माध्यम से ज्ञापन सौंपा गया जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व राजगढ़ पुलिस थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के द्रारा अपने राजकीय आवास मे संदेहास्पद हालात मे आतमहत्या कर ली थी इस आतमहत्या प्रकरण को लेकर पुरे भारत के नागरिकों के द्रारा सी बी आई जांच की मांग की जा रही है ।

भारतीय जनता पार्टी के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड चुरू के सांसद राहुल कस्वा व अन्य पार्टी पदाधिकारियों व लोगो पर मुकदमा दर्ज करने को लेकर रायसिंहनगर के मिनी सचिवालय के सामने सी बी आई जांच के लिए धरना दे रहे हैं रायसिंहनगर विधायक बलवीर सिंह लूथरा, पूर्व विधायक लाल चन्द मेघवाल व अन्य लोगो को भी नोटिस देकर मुकदमे की चेतावनी दी है और कहा कि कांग्रेस सरकार सी बी आई से आत्महत्या प्रकरण की जांच कराने पर आनाकानी करके जनता की आवाज को दबाना चाहती है अतः श्री श्रीगंगानगर भाजपा राजस्थान सरकार से मांग करती है कि इस प्रकरण की सीबीआई जांच करवाई जाए और दर्ज मुकदमे वह नोटिस को तत्काल वापस लिया जाए इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष हेमंत शर्मा ,युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष मनिन्दर सिंह लवी व डॉक्टर श्रवण बिश्नोई आदि मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।