जिला रैड क्रॉस सोसाइटी टीम ने अनलॉक – 01 के दौरान होडल शहर में चलाया जागरूकता अभियान|
June 3rd, 2020 | Post by :- | 135 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 03 जून :- कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौरान अनलॉक -01 के लिए सरकार द्वारा निर्धारित हिदायतों अनुसार दुकान संचालको, कर्मियों को तथा ग्राहकों को मास्क लगाना, सोशल डिस्टनसिंग रखना तथा हाथों को बार बार सेनिटाइजर से संक्रमण रहित करना आवश्यक है।

इसी को मद्देनजर रखते हुए बुद्धवार को जिला रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल की टीम ने होडल शहर में प्रवेश नाका, बाबू जगजीवन राम चौक तथा सती चौक, एग्जिट नाका पर शहर में आने वाले आमजन को मास्क लगाने, सोशल डिस्टनसिंग तथा हाथों को संक्रमण रहित रखने हेतु जागरूक किया।

अधिकतर बाजार आने वाले ग्राहकों के पास मास्क या गमछा नही था। उन सभी को रैड क्रॉस के सदस्य एवं स्वयं सेवक के द्वारा 300 हाथ के बने मास्क तथा 50 सेनिटीज़र वितरित कराये गए। शहर के दुकानदारों से भी अपील की गई कि वो स्वयं भी मास्क लगाकर रखें, सेनिटाइजर दुकान पर रखें। सोशल डिस्टनसिंग प्रक्रिया के माध्यम से ही ग्राहकों को सामान दें ताकि स्वयं दुकानदार तथा ग्राहक संक्रमण से बच सकें।

इस अवसर पर जिला रैड क्रॉस सोसाइटी, पलवल के आजीवन सदस्य डॉक्टर जे0के0 मित्तल, महेश मलिक प्रशिक्षण अधिकारी, अंजलि भयाना, नीतू सिंह, रैड क्रॉस तथा सेंट जॉन एम्बुलेंस के स्वयं सेवक अंकित सोरौत, पूनम पांचाल, नमृता, रितु, सुनील, गौरव, उमाशंकर की टीम ने पूरे शहर में आमजन को जागरूक किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।