तलवार, गण्डासें से हमला कर हत्या करने वाले और दो आरोपी गिरफ्तार
June 2nd, 2020 | Post by :- | 252 Views

पिंजौर (रोहित शर्मा) । बीती 28 मई को गुरजीत सिंह पुत्र श्री पाल सिंह वासी गांव मानकपुर ठाकुरदास पिन्जौर व उसके ताया के लड़के पर हमला करने वाले दो और आरोपियो को डिटेस्टिव स्टाफ की टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है । पकड़े गए दोनो आरोपीयो की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ चन्नी पुत्र रामगोपाल व जरनैल सिंह उर्फ किच्चु पुत्र प्यारे लाल के रूप में हुई । दोनो आरोपी सूरजपुर के रहने वाले है ।

ज्ञात हो कि बीती 28 मई को शिकायतकर्ता व उसके ताया के लड़के पर कार व मोटरसाईकिल सवार कई लड़को द्वारा गुगा माड़ी गांव मानकपुर से थोड़ा आगे उनका रास्ता रोककर उन पर तलवारों, गण्डासों से हमला कर शिकायतकर्ता के ताया के लड़के गुरविन्द्र सिंह पर गण्डासें व तलवार से वार करके हत्या कर दी गई थी । जिस सम्बन्ध में सूचना प्राप्त होने पर तुरंत पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाते हुये आरोपियान के विरुद्ध थाना पिन्जौर में दर्ज रजिस्टर किया गया था । पुलिस द्वारा अभियोग में तत्परता से अनुसंधान करते हुये अभियोग में वांछित आरोपियान कुलदीप सिंह उर्फ चन्नी व जरनैल सिंह उर्फ किच्चु को गिरफ्तार कर लिया गया है । अभियोग दो आरोपियो को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।