कांग्रेसी विधायक आफताब अहमद ने तावडू अनाज मंडी का दोरा किया।
June 2nd, 2020 | Post by :- | 83 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  विपक्ष के उपनेता व कांग्रेसी विधायक आफताब अहमद ने तावडू अनाज मंडी का दोरा किया। दोरा करने के बाद उन्होंने मंडी में व्यापारियों और किसानों के साथ एक मीटिंग की विधायक आफताब अहमद ने सरकार पर किसानों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने किसानों की पूरी फसल खरीदने का दावा किया था जो बिल्कुल निराधार है जिले में  किसानों फसल  पंजीकरण कराने के बाद भी उनकी पूरी फसल की  खरीद नही हो पाई। खरीदने के बाद समय पर भुगतान भी नहीं किया गया ।
विधायक ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि खट्टर सरकार ने किसानों की फसल को खरीद करने के बाद 30 घंटे में का भुगतान करने का दावा किया था। लेकिन एक महिना बीत जाने के बाद भी किसानों की फसल का भुगतान नही हो किया गया है। इसके अलावा उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि लॉक डाउन के नाम पर फसल भुगतान से पहले ही कोरांना फंड के नाम से उनके खातों से राशि काट ली। मंडी में निरीक्षण करने के बाद विधायक ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मंडी में अभी भी बड़ी संख्या में फसल खुले में पड़ी है जिसका उठान नहीं हो हुआ है और बरसात के मौसम में फसल पहले भी भीगती रही है और अभी भी भीगने का पूरा खतरा है। इसके लिए सरकार के पास कोई पुख्ता इंतजाम नहीं है विधायक ने कहा कि हरियाणा सरकार पूरी तरह किसान विरोधी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।