रोहतक में होने वाली मोदी की रैली में पलवल से जाएंगे 20 हजार कार्यकर्ता
September 6th, 2019 | Post by :- | 69 Views

पलवल , प्रवीण आहूजा

रोहतक में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पलवल जिले 20 हजार कार्यकर्ता जाएंगे केंद्रीय राज्यमंत्री फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा की सभी 9 विधानसभा सीटें भाजपा के खाते में जाएंगी। क्योंकि हरियाणा में विपक्ष नाम की अब कोई भी ची नहीं है हरियाणा में विपक्ष अब पूरी तरह निराश हताश है उनके पास ना तो कोई मुद्दा है ना ही चुनावों में उतरने के लिए कोई उनके पास बात है तथा चुनाव से पहले ही हार मान चुका है इस मौके पर उन्होंने दावा किया 8 सितंबर को रोहतक में होने वाले पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में 20 हजार से अधिक कार्यकर्ता भागीदारी करेंगे । स्थानीय विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता में बता रहे किस कृष्णपाल गुजर ने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए विधानसभा स्तर पर ड्यूटी लगा दी गई ।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस में हुए बदलाव से भाजपा पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है जिस तरह कि हरियाणा में महागठबंधन बनने की बातें चल रही थी उनका भी कोई हरियाणा में अब वजूद नहीं रहा क्योंकि लोकसभा में बड़े से बड़े सभी गठबंधन फेल हो चुके हैं उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली हरियाणा की सबसे बड़ी रैली होगी । इस रैली में पूरे हरियाणा से लोग अपने नेता के ओजस्वी भाषण को सुनने पहुंचेंगे क्योंकि नरेंद्र मोदी ने पूरे भारतवर्ष में कितना विकास किया है जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता ।इस अवसर पर इनेलो के क्षेत्रीय अध्यक्ष महिंदर भड़ाना ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा भी की गई ।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।