पीएम केयर रिलिफ फंड हेतु बीजीपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को विधायक असीम गोयल ने 43 लाख 47 हजार रूपये की राशि के सौंपे 12277 चैक। 
June 2nd, 2020 | Post by :- | 131 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र की ओर से पीएम केयर्स रिलीफ फंड हेतु 43 लाख 47 हजार रुपये की राशि के 12277 चैक दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को सौंपे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा नेे विधायक के इस प्रयास की सराहना की और कहा कि विधायक असीम गोयल द्वारा कोरोना योद्धाओं के लिए जो यह कार्य किया गया है वह अनुसरणीय है। 
विधायक ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताया कि संकट की इस घड़ी में अंबाला शहर की जनता ने आगे आकर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है और इस आपदा हेतु भरपूर सहयोग दिया। सभी सामाजिक संस्थाओं से लेकर शहर के गणमान्य लोगों तक ने पीएम केयर्स में सबसे ज़्यादा चैकों का सहयोग दर्ज कराने के लिए प्रयास किये जिससे 12277 लोगों के चैक एकत्रित हो पाए। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब पीएम केयर्स में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी का आहवान किया तो इसके बाद विधायक असीम गोयल ने अपने पैतृक गांव नन्योला से जनभागीदारी की यह मुहिम शुरू की। इसके बाद पूरा शहर इसमें सहयोग के लिए आगे आ गया। विधायक ने बताया कि शुरू में इतनी बड़ी संख्या में चैकों का एकत्रित होना उन्हें भी संशय जैसा लगता था लेकिन एक माह से भी कम वक्त में यह संभव हो गया। उन्होंने कहा कि यह अभियान शुरू करने के पीछे उनका उद्देश्य था कि उनके हल्के के लोगों का बड़ी संख्या में पीएम केयर्स फंड में सहयोग हो, चाहे किसी ने चैक किसी भी रक़म का दिया लेकिन वे जनभागीदारी बढ़ाने के उद्देश्य से इस मुहिम पर कार्य करते रहे।
केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने भी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को चैक सौंपने के दौरान विधायक के अभियान की प्रशंसा की ओर कहा कि उनके पूरे अंबाला लोकसभा क्षेत्र में से सबसे अधिकांश चैक अंबाला शहर से ही सहयोग के रूप में मिले हैं। उल्लेखनीय है कि विधायक ने इसके अलावा प्रवासी परिवारों के लिए राहत शिविर और शैल्टर हाउस चलाने से लेकर उन्हें घर भिजवाने तक का काम किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।