शहीद मदनलाल धींगडा भवन का गुर्जर ने विधिवत किया उद्घाटन|
September 6th, 2019 | Post by :- | 73 Views
शहीद मदनलाल धींगडा भवन का गुर्जर ने विधिवत किया उद्घाटन|

हसनपुर पलवल  (मुकेश वशिष्ट) :- केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने गुरूवार को जवाहर नगर कैंप कॉलोनी में नवनिर्मित लगभग ढाई करोड़ रुपये की लागत से बनाए गए अमर शहीद मदनलाल धींगडा भवन का विधिवत उद्घाटन किया।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अमर शहीद को श्रृद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुक्चयमंत्री मनोहर लाल ने शहीदों के नाम पर पूरे प्रदेश में चौराहे, भवन, सडक़ें, विद्यालय आदि बनवाएं हैं। उन्होंने कहा कि मुक्चयमंत्री मनोहर लाल ने विकास व शहीदों के नाम पर धनराशि देने में कोई कमी नहीं रहने दी है। उन्होंने कहा कि जिन शहीदों ने हमारे आज के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए उन शहीदों को हम कभी भुला नहीं सकते। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मदन लाल धींगडा कमेटी ने मुक्चयमंत्री मनोहर लाल से इस भवन की मांग की थी, जिसको मुक्चयमंत्री घोषण के अंतर्गत पूरा करवा दिया गया है।
मुक्चयमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत व्यञ्चत करते हुए कहा कि मुक्चयमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय मंत्री ने पूरे जिले में विकास कार्य करवाने में कोई कसर नहीं छोडी है। उन्होंने कहा कि हमारे कहने मात्र से ही मुक्चयमंत्री व केंद्रीय मंत्री जिले के समस्त विकास कार्य पूर्ण करवाने में जुट जाते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से बिना किसी भेदभाव के सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर विकास कार्य करवाए गए हैं।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत, कंवर हरेंद्रपाल राणा, एलडी वर्मा, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, रामी सरपंच, अविनाश भारद्वाज, प्रवीण ग्रोवर, पार्षद लव कुमार धींगडा सहित अन्य पार्षदगण मौजूद थे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।