ट्रैफिक पुलिस का किया स्वागत और धन्यवाद
June 2nd, 2020 | Post by :- | 15 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) ट्रैफिक पुलिस का किया स्वागत और धन्यवाद । भाजपा प्रवक्ता और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 29 के अध्यक्ष नरेश अरोड़ा ने बताया की सेक्टर 29 में ट्रैफिक पुलिस के चर्चित एएसआई भूपिंदर सिंह जो लोगों को मनोरंजक तरीके से गाना गाकर लोगों को करोना वायरस से बचने के बारे में बताते हैं और उनकी टीम जब चंडीगढ़ सेक्टर 29 में आई तो सेक्टर 29 के निवासियों ने उनका फूल माला पहनाकर और सिरोपा देकर स्वागत किया ।

इस मौके पर बोलते हुए सेक्टर 29 आरडब्ल्यूए के प्रधान नरेश अरोड़ा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह द्वारा सारे चंडीगढ़ में जो लोगों को जागरूक करने के लिए मेहनत की जा रही है उससे चंडीगढ़ वासी बहुत पसंद कर रहे है इसका हम तहे दिल से सम्मान करते हैं लोगों में इस कारण से बहुत जागरूकता आई है इस मौके पर बोलते हुए समाजसेवी और भाजपा कार्यकर्ता सरदार जसविंदर सिंह ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस बहुत ही पुण्य का काम कर रही है इस महामारी में लोगों को घर जा जाकर समझा रही है इससे मनोरंजन भी हो जाता है और लोग समझ भी जाते हैं इस महामारी से कैसे बचा जाए ।
इस मौके पर भाजपा नेता राकेश, विज राकेश चौधरी और सिंह सभा गुरुद्वारा कमेटी सेक्टर 29 के प्रधान मनजीत सिंह व अन्य लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।