भारत स्काउट्स एंड गाइड्स के तत्वाधान में फ्री मास्क वितरण स्टॉल का किया गया शुभारंभ|
June 1st, 2020 | Post by :- | 130 Views

नर सेवा नारायण सेवा” इस मुहिम के अंतर्गत 10000 लोगों को मास्क वितरित किए जाने का लक्ष्य,

 पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) :-  सोमवार को ज्येष्ठ माह के दशहरे के पर्व पर भारत स्काउट्स एंड गाइड्स की ओर से बस स्टैंड होडल पर फ्री मास्क वितरण स्टॉल का उद्घाटन प्रातः 11:00 बजे मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी होडल मामराज रावत द्वारा शुभारंभ किया गया | कार्यक्रम के मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी मामराज रावत ने लोगों को मास्क वितरित किए तथा हमेशा मास्क के पहनने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर संस्था के जिला संगठन आयुक्त योगेश सौरोत ने विस्तृत जानकारी देते हुए कहा ज्येष्ठ माह के दशहरा पर्व के अवसर पर धर्म ग्रंथों में दान का बहुत अधिक महत्व बताया गया है। कोरोना काल में लोगों को जागरूक करने के लिए आज संस्था ने जिला शिक्षा अधिकारी अशोक बघेल डीओसी गाइड विरजन रानी के मार्गदर्शन में मास्क दान करने का संकल्प लिया है।

इस मुहिम के अंतर्गत 10000 लोगों को मास्क वितरित किए जाने का लक्ष्य रखा है दुकानदारों तथा सामाजिक स्थलों पर बिना मास्क के आने जाने वाले लोगों को जागरूक करते हुए मास्क प्रदान किए जाएंगे सरकारी विद्यालयों के विद्यार्थियों को भी संस्था मास्क उपलब्ध कराने का प्रयास करेगी कार्यक्रम के अध्यक्ष समाजसेवी डॉ नेतराम ने संस्था के इस प्रयास को सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम लोगों में जागरूकता उत्पन्न करते हैं।

इस अवसर पर अखंड भारत संस्कार सभा के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश शर्मा भैया जी, अनुपम, एचजीएम,  आई एस मेमोरियल, श्री राम,  त्यागी मॉडर्न, बीवीएन स्कूल खाम्बी आदि शिक्षण संस्थानों के प्रतिनिधियों के रूप में हरद्वारी लाल ज्ञानचंद धर्मवीर देवेंद्र सौरोत मोहन श्याम शर्मा उदय सिंह प्रधान ने इस मुहिम में सहयोग दिया इस अवसर पर जिला संयोजक विष्णु गौड़, जिला प्रशिक्षक प्रभुदयाल हंस, हरीश कुमार, रोहताश कुमार लक्ष्मण प्रसाद मुकेश कुमार, सुमन कुमारी लीसा रिया कृतिका लतेफ अंजलि माधवी योगेश प्रिंस चंदन लक्ष्य हंस आदि रोवर्स रेंजर्स विशेष रूप से उपस्थित थे|

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।