इंदौरा क्षेत्र की बिधायक रीता धीमान ने क्षेत्र की सड़कों को बनाकर कर रही है अपने वायदों को पूरा
May 31st, 2020 | Post by :- | 153 Views

गगन ललगोत्रा (व्यूरो इंदौरा)

 

प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही इन्दौरा क्षेत्र से विजय रही विधायक रीता धीमान ने सड़कों की खस्ताहालात को ठीक करने का जो वायदा विधानसभा क्षेत्र इन्दौरा की जनता से किया था वो लगभग पूरा हो रहा है आज तो विधानसभा में विपक्ष को वोट करने वाले भी यह बोल रहे हैं कि रीता धीमान ने सड़कें तो बना दी हैं और बढ़िया बनाई है।

अगर विपक्ष को वोट करने वाले यह सब बोल रहें हैं तो यह समझ लेना चाहिए कि रीता धीमान ने अपना वोट बैंक काफी बना लिया है जो कि भाजपा के लिए इन्दौरा से अच्छे संकेत हैं।

वहीँ जब लोगों से बात हुई तो उन्होंने कहा कि भाजपा इन्दौरा मण्डल की जो युवा टीम है वह काफी अच्छा काम कर रही है लोगों ने नाम लेते हुए बताया कि परमिंदर सिंह उर्फ पम्मू,दीपक सलारिया एवं सुमन कौशल आदि ऐसे कई हस्तियां हैं जिन्हें जब भी फ़ोन करो तो यह हर काम को बढ़ी जल्दी करवा देतें हैं जो कि काबिलेतारीफ है।

लोगों ने बताया कि विधायक से जब भी कभी मिलो तो ऐसा लगता है कि यह उनके घर की अपनी बेटी है जो इतने प्यार से मिलती है और हर व्यक्ति के दुख दर्द को समझती है।

वहीँ जब विधायक से सड़कों के कार्य के बारे में बात हुई तो उन्होंने कहा कि स्थानीय जनता से वाधा किया था जो पूरा करना उनका धर्म है और पिछले के कई सालों से जो सड़के नहीं बनी थी उनको बनाया जा रहा है उन्होंने कहा कि विधानसभा में आ रही हर समस्या का समाधान करना उनका कर्तव्य है और जनता की हर समस्या का समाधान उनके द्वारा किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।