रीना राणा ने गरीब जनता को बांटा राशन का सामान
May 31st, 2020 | Post by :- | 103 Views

 

रोहड़ू , ( शिमला ) ! संगठन मंत्री रीना राणा हिमाचल प्रदेश ने फैली इस महामारी के अवसर पर रोहड़ू के लोगों को राशन बांटा और उन्होंने बताया आज इस समय जहा कोरोना का कहर चारों तरफ फैला हूआ है और लोग इस संकट से झूझ रहे है इसी बीच लोगों के संकट को अपनी सामर्थ्यता के अनुसार व भारतीय नमो संघ के माध्यम से आज गरीब लोगों को खुद से फ्री में राशन बांटा ताकि ये परिवार दो वक्त की रोटी खा सके ! वहीँ उन्होंने कहा कि मैं धन्यवाद करना चाहती हूँ भारतीय संघ के आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मान मनोज कुमार तोमर जी का व श्री दिनेश भाटिया जी भाजपा प्रदेश सचिव मोर्चा एवं सदस्य हिमाचल प्रदेश सरकार वेलफेयर बोर्ड का जिन्होंने हमारा ऐसे जन कार्यों को करने के लिए आत्मविश्वास बढ़ाया !

रीना राणा ने कहा कोई भी गरीब परिवार भूखा ना रहे इसके लिए वह लगातार लोगों से संपर्क बनाए हुए हैं उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अपने घर में रहे और यदि बाहर निकलने की जरूरत पड़े तो मास्क लगाकर ही समाजिक दूरी बना कर रहे ताकि इस बीमारी को बढ़ावा ना मिले !!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।