आजादी के बाद की सबसे विफल सरकार है बीजेपी की केंद्र सरकार : आफताब अहमद
May 31st, 2020 | Post by :- | 27 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने बीजेपी की मोदी सरकार के छह साल के शासन को कुशासन करार देते हुए कहा कि आजादी के बाद से आज तक की ये सबसे बड़ी जन विरोधी सरकार है जो सिर्फ बड़े धनी लोगों की परवाह तो करती है लेकिन गरीब को खून के आंसू रुलाती है।
बीजेपी की केंद्र सरकार के छह साल पूरे होने पर जब पत्रकारों ने हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद से उनकी प्रतिक्रिया जानी तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि ये सिर्फ चंद बड़े अमीर लोगों की सरकार है, गरीबों के लिए ये सरकार नहीं बल्कि बेकार है।
सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि छह साल की नाकामियों को गोदी मीडिया ढकने की पूरी नाकाम कोशिश कर रही है। छह सालों में बीजेपी ने देश के भाईचारे को खराब करने की कोशिश की है, संवैधानिक व लोकतांत्रिक व्यवस्था संस्थाओं को लगातार निजी फायदे के लिए कमजोर करने की कोशिश की गई हैं।
सीएलपी डिप्टी लीडर आफताब अहमद ने कहा कि ये सरकार प्रति वर्ष दो करोड़
रोजगार देने के वायदे के साथ सत्ता में आई थी, लेकिन हुआ किया? बीजेपी राज में आजादी के बाद सबसे बड़ी बेरोजगारी हो गई, जिससे हरियाणा भी अछूता नहीं रहा और बेरोजगारी में देश में नंबर एक बन गया।
आफताब अहमद ने सवाल उठाते हुए कहा कि जो पार्टी “बहुत हुआ नारी पर वार अबकी बार मोदी सरकार” के नारे पर आई उस सरकार में बीजेपी के कितने दर्जनों बड़े नेता या पार्टी से जुड़े लोग महिलाओं के साथ बलात्कार, हत्या के प्रयास के आरोपों में उनके नाम आए हैं।
आफताब अहमद ने बीजेपी से सवाल करते हुए कहा कि पंद्रेह लाख रूपए तो आम जनता को दिए नहीं, कम से कम उन्हें रोज़गार ही दे दो। सीएलपी उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि एक भी वायदा आम आदमी से जुड़ा हुआ बीजेपी ने छह सालों में पूरा नहीं किया।
छह सालों में कभी नोट बंदी, कभी जीएसटी, कभी बैंकों में घोटाले ये ही सरकार का कुशासन रहा है।
सीएलपी उप नेता आफताब अहमद
ने कहा कि कोरोना में बीजेपी सरकार पूरी तरह विफल रही, कहीं मास्क घोटाले, कहीं वेंटिलेटर घोटाले हुए तो दूसरी तरफ डाक्टरों के लिए जरूरी निजी सुरक्षा किट का आभाव रहा। मजदूरों ने वो पीड़ा देखी जिसका दर्द भी बयान नहीं किया का सकता है।
आफताब अहमद ने कहा कि चाहे किसान हो, जवान हो, छात्र हो, महिला हो, युवा हो, मजदूर हो, गरीब हो कोई भी वर्ग बीजेपी सरकार से संतुष्ट नहीं है, हां एक वर्ग बीजेपी से बहुत संतुष्ट है वो वर्ग जो गरीबों का पैसा लेकर विदेश भाग जाते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।