आरोप, ताउ ने भतीजे पर शराब के नशे में किए दो फायर, कोर्ट ने भेजा जेल
May 31st, 2020 | Post by :- | 126 Views

मोरनी, ( अरुण वर्मा )      ।       टिक्करताल में शराब के नशे में अपने ही पारिवारिक सदस्य पर दुनाली से फायर कर दिए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुॅची पुलिस ने मामला दर्ज कर, आरोपी को हिरासत में लिया और शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां पर न्यायालय के आदेशों पर व्यक्ति को 14 दिनों की न्यायायिक हिरासत में सेंट्रल जेल अंबाला भेज दिया गया है।

टिक्करताल के गांव टिक्कर में रहने वाले मदनपाल पुत्र राम किशन ने पुलिस को दिए गऐ अपने ब्यानों में आरोप लगाया कि शुक्रवार रात को बेवजह  उसका ताउ औम प्रकाश ने शराब के नशे में उन्हें गंदी-2 गालियां देने लगा, जब उन्होंने ऐसा करने से रोका तो उसने अपनी लाईसैंसी दुनाली से उसके उपर दो फायर किए।  वहीं इस बारे में  मोरनी चौंकी इंचार्ज मान सिंह ने बताया कि शिकायत कर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर लिया गया था। असला भी जब्त कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।