कोरोना से बचाव के लिए पलवल-होडल-हथीन के बाजारों को बंद करके किया गया सेनेटाइज|
May 31st, 2020 | Post by :- | 11 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) :-  पलवल व होडल शहरों में बीते सप्ताह के दौरान आए कोविड-19 संक्रमण के मामलों के दृष्टिगत कोरोना वायरस से बचाव के लिए  रविवार को जिला के शहरी क्षेत्र नामत: पलवल, होडल व हथीन में बाजारों को सेनेटाइज किया गया।

उल्लेखनीय है कि जिलाधीश एवं उपायुक्त नरेश नरवाल ने दण्ड प्रक्रिया संहिता, 1973 की धारा 144 व आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 की धारा 2, 30 व 34 में निहित शक्तियों का प्रयोग करते हुए इस संदर्भ में आदेश जारी किए थे। इन आदेशों के तहत शनिवार को होडल, हथीन व पलवल के बाजारों में रविवार के दिन बाजारों को बंद करके सैनेटाइज करने के लिए सूचना एवं जनसंपर्क विभाग एवं नगर परिषद सहित की टीम ने व्यापक मुनादी की गई। पलवल व होडल नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी तथा सचिव नगर पालिका हथीन फायर टेंडर्स के माध्यम से अपने-अपने क्षेत्र को पूर्णतया सेनेटाइज किया गया। जिला के सभी नागरिकों ने भी रविवार के दिन घरों में रहकर सोशल डिस्टेंश का पालन कर कोरोना के फलाव से बचाव के नियमों का पालन किया।

नगर परिषद पलवल के कार्यकारी अधिकारी हरदीप सिंह ने बताया कि रविवार के दिन होडल, हथीन व पलवल के बाजारों की दुकानों व प्रतिष्ठïनों को पूर्णतय सेनेटाइज किया गया। होडल की सब्जीमंडी, अनाज मंडी, कालीमूर्ति बाजार, सफेदमूर्ति बाजार, हसनपुर चौक, पुन्हाना चौक, बामरी मोड, दशहरा ग्राउंड एवं हथीन के सभी मुख्य बाजारों में और पलवल की हाउसिंग बोर्ड मार्किट, माल गोदाम रोड, अलावलपुर चौक, रसूलपुर चौक, अनाज मंडी, सब्जी मंडी, मैन बाजार, गुप्तागंज बाजार, खटीकवाडा मौहल्ला, जैंदीपुरा व लाइनपुरा मौहल्ल, अहिरिया चौपाल, पीरबाबा से मंडी चौक, दया बस्ती के नजदीक, मीनारगेट, रेलवे रोड, कैंप कॉलोनी, न्यू कॉलोनी, सेक्टर-2, बस अड्डï, हथीन रोड, पुराना जी.टी. रोड व राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक स्थित दुकानों आदि सभी बाजारों को फायर ब्रिगेड, ट्रैक्टरों व नगर परिषद के कर्मचारियों द्वारा नेप सेक मशीनों से सेनेटाइज किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।