कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान
May 31st, 2020 | Post by :- | 70 Views
वजीरपुर, (महेन्द्र शर्मा)  कोविड़ 19 महामारी के दौरान कोरोना योद्धाओं के रूप में पुलिस प्रशासन की ओर से की गई ड्यूटी के लिए विधायक रामकेश मीणा ने सभी का स्वागत सम्मान किया। विधायक ने पुलिस प्रशासन की तारीफ करते हुए कहा कि कोविड़ 19 महामारी में पुलिस प्रशासन ने दिन रात मेहनत कर आम जनता की सेवा कर प्रशंसनीय कार्य किया है। जिससे वजीरपुर तहसील क्षेत्र में एक भी संक्रमित व्यक्ति नही है। पुलिस प्रशासन ने अपनी जान की परवाह न करते हुए क्षेत्र की कानूनी व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ सीमा पर भी कर्मचारी तैनात रहे।इसके लिए वजीरपुर आम जनता की ओर से आभार प्रकट करता हूं। विधायक ने 41 कर्मचारियों को गमछा और बैग देकर सम्मानित किया। जिसमें छह आर ए सी के जवान भी शामिल रहे। इधर केशव डेयरी पर भी केशव गर्ग द्वारा सभी का स्वागत सम्मान किया गया। वहीं मैड़ी में दोनो सीमाओं पर ग्राम पंचायत मैड़ी सरपंच हरिलाल ठेकेदार ने अधिकारी कर्मचारी का माला साफा पहनाकर स्वागत किया गया।
इस अवसर पर अतिरिक्त जिलाधिकारी नवरत्न कोली, उपजिलाधिकारी विजेंद्र सिंह मीणा , तहसीलदार महेन्द्र मीणा, थानाधिकारी शैतान सिंह, सहायक उपनिरीक्षक भरत सिंह गुर्जर, अजीत सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, ओमेन्द्र सिंह, विजेंद्र शर्मा,  विजय ठाकुरिया, छोटेलाल,  कैलाश मीणा, मुन्नी लाल, सुकचन्द सहित अनेक गणमान्य नागरिक और पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।