संजय कुंडु ने संभाला हिमाचल प्रदेश पुलिस महानिदेशक का पदभार ।
May 30th, 2020 | Post by :- | 86 Views

शिमला 30मई ।। राज कश्यप 

 

हिमाचल प्रदेश पुलिस के नए मुखिया संजय कुंडू अपना कार्यभार सम्भाल लिया है। इस संबंध में प्रदेश सरकार ने शनिवार को अधिसूचना जारी की थी और आज ही उन्होंने अपना कार्यभार सम्भाल लिया । 1989 बैच के आईपीएस अधिकारी संजय कुंडु ने वर्तमान डीजीपी एस. आर मरड़ी की जगह ली है।

आज दोपहर बाद उन्होंने पुलिस मुख्यालय शिमला में पहुंच कर कार्यभार सम्भाला और साथ ही पूर्व डीजीपी को ससम्मान विदाई भी दी । हालाँकि उनका कार्यकाल 31 मई को समाप्त हो रहा है, लेकिन रविवार होने के चलते आज ही सभी ओपचारिकतएं पूरी कर दी गई।

लोकहित एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हिमाचल पुलिस के एक गौरवशाली इतिहास रहा है, वर्ष 1947 से यह अस्तिव में है और आज यह 20 हजार के करीब जवानों से लैस हो चुकी है|

उन्होंने कहा कि पिछले ढाई वर्ष से एसआर मरडी इसका नेतृत्व बड़ी कुशलता से किया| उन्होंने कहा कि जिस तरह हिमाचल पुलिस का सहयोग इन्हें मिला है उसी तरह इनका मार्गदर्शन और सभी का सहयोग मुझे भी मिले, ताकि देश में कानून व्यवस्था बनी रहे|

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।