पत्रकारिता दिवस पर कोंडागांव के नए पदस्थ कलेक्टर ने की मीडिया प्रतिनिधयों से मुलाकात
May 30th, 2020 | Post by :- | 88 Views

कोंडागांव/ अमरेश कुमार झा

कोविड-19 सहायता कोष से होने वाले खर्च की पारदर्शिता के साथ दी जाएगी जानकारीकलेक्टर

हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर कोंडागांव के नवीन कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने जिले के समस्त पत्रकारों के साथ एक बैठक आहूत किया जिसमें सभी पत्रकारों ने अपने अपने क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं से कलेक्टर को अवगत करवाया, इसी बीच कलेक्टर ने कोविड-19 सहायता कोष में जमा हुए सहयोग राशि के बारे में बताया साथ ही कलेक्टर ने कहा कि जमा हुई कुल राशि का विभाग के वेबसाइट में विवरण दिया जाएगा जिससे प्रत्येक व्यक्ति को जानकारी होगी कि जमा हुई राशि को किस प्रकार से खर्च किया जा रहा है।
बता दें कि कोंडागांव जिले में कोविड-19 सहायता कोष में अब तक लगभग 20 लाख रुपए जमा हो चुका है। इस विषय पर बात करने पर कलेक्टर ने बताया कि आगामी समय मे सहायता कोष से होने वाले खर्च का पूर्ण ब्यौरा विभागीय वेबसाइट पर दे दिया जाएगा जिससे सहयोग करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को खर्च की पूर्ण जानकारी पारदर्शिता के साथ मिल सकेगी।

उन्होंने मीडिया प्रतिनिधियों से समाज में कोरोना से जागरूक करने पूरा सहयोग करने की अपेक्षा की। उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक करने में मीडिया की अहम भूमिका होती है जिसे आप लोग बहुत अच्छी तरह से निभा रहे हैं। कलेक्टर ने मीडिया प्रतिनिधियों से जिले के विकास के लिए सुझाव भी मांगे। उन्होंने कहा कि हमेशा अच्छे सुझावों का स्वागत रहेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।