डीएवी सूरजपुर की सफलता का एक और आयाम। छात्रों ने जीते राज्य स्तर पर अनेक पुरस्कार
May 30th, 2020 | Post by :- | 96 Views

पिंजौर, (हरपाल सिंह) : सूरजपुर के प्रयासों एंव सफलता में एक और आयाम उस वक्त जुड़ गया जब जिला स्तर पर कराए जाने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं में डीएवी सूरजपुर के छात्रों ने विभिन्न प्रतिस्पर्धा के अंतर्गत पुरस्कार जीते। मई माह में डिस्टिक काउंसिल ऑफ चाइल्ड वेलफेयर पंचकूला द्वारा आयोजित विभिन्न ऑनलाइन प्रतिस्पर्धा में डीएवी सूरजपुर के छात्रों ने न केवल सफलतापूर्वक भागीदारी की बल्कि विभिन्न स्तरों पर सफलता प्राप्त कर सर्टिफिकेट एंव कैश पुरस्कार प्राप्त किए।

कोरोना वैश्विक महामारी के चलते लॉक डाउन के अंतर्गत छात्रों का आत्मविश्वास एंव उत्साह बनाए रखने के उद्देश्य से जिला स्तर पर कराए गए इन विभिन्न प्रतियोगिताओं में मुख्य तौर पर मिमिक्री, डांस, गायन, फैंसी ड्रैस, स्पीच प्रेजेंटेशन, निबंध लेखन और कविता पाठन सम्मिलित थे। जिनमें प्रतिस्पर्धी छात्रों को भागीदारी के सर्टिफिकेट एंव कैश पुरस्कार प्रदान किए गए। डीएवी सूरजपुर की प्राचार्या डा. ममता गोयल ने छात्रों, अभिभावकों एंव शिक्षकों के इस सम्मिलित प्रयासों के लिए उनको शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कठिन परिस्थितियों में उत्साह पूर्वक कार्य करना ही सफलता का मूल मंत्र है ।

संघर्ष एंव कठिन परिश्रम ही सफलता के मूल मंत्र हैं। कविता प्रतियोगिता में सहजदीप धीमान कक्षा 2 एंव गुरशान सिंह कक्षा 5, वेस्ट मैटिरियल प्रतियोगिता में उर्षिता जोषी ने सांत्वना पुरस्कार, पेपर क्राफ्ट प्रतियोगिता में अनन्या वर्मा एंव सना कक्षा 3, फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता में सहजदीप कक्षा 3, एव मिमिक्री में नमनदीप सिंह कक्षा 1 एंव साहिब सिंह सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।