हरियाणा पुलिस की जनता से अपील लॉकडाउन पास जारी करने के एवज में पैसे मांगने वालों की दे जानकारी
May 29th, 2020 | Post by :- | 74 Views

चंडीगढ, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।  हरियाणा पुलिस नागरिकों से आग्रह करते हुए कहा है कि वे लॉकडाउन पास जारी करने के एवज में पैसे मांगने वाले लोगों की जानकारी पुलिस के साथ सांझा करें।

नागरिकों से ऐसे किसी भी दलाल की बात पर भरोसा न करने की अपील करते हुए, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था), श्री नवदीप सिंह विर्क ने बताया कि यह देखा गया है कि कुछ ऐसे लोग सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, जो भोले-भाले व्यक्तियों खासकर प्रवासियों को मूवमैंट पास मुहैया करवाने के नाम पर धोखा दे रहे हैं। कुछ उदाहरण भी सामने आए हैं जहां फंसे हुए लोगों को निकालने के लिए झूठे लॉकडाउन पास का इस्तेमाल किया जा रहा है।

उन्होंने नागरिकों से आग्रह किया कि वे ऐसे दलालों के झांसे में न आएं और अगर कोई भी व्यक्ति राज्य में कहीं भी नकली लॉकडाउन पास जारी करने के लिए पैसे मांगता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम 100, टोल फ्री नंबर 1800-180-2200 या नजदीकी पुलिस स्टेशन को दें। इस संबंध में कोई भी शिकायत हरसमय पोर्टल पर ऑनलाइन भी की जा सकती है। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

श्री विर्क ने नागरिकों से आग्रह करते हुए कहा कि आवश्यकता होने पर केवल आधिकारिक माध्यम से मूवमैंट पास प्राप्त करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।