बबला माफी मांगे मामला दर्ज करवाने के लिए तैयार रहे : बजरंग दल
May 29th, 2020 | Post by :- | 63 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) बजरंग दल चंडीगढ़ ने कांग्रेसी पार्षद दविंद्र बबला को दी  चेतावनी हिंदुओं की भावना को आहत किया है उसके लिए माफी मांगे या मामला दर्ज करवाने के लिए तैयार रहे ।27 मई 2020 को एक स्थानीय कांग्रेस के नेता और कांग्रेसी पार्षद ने मंदिरों के खिलाफ गलत बयान दिया एक तरीके से मंदिरों को और मंदिरों में जाने वाले भक्तों को अपमानित किया और साथ ही साथ हिन्दू और सिख धर्म को आपस मे लड़ने और मनभेद पैदा कर के शहर मे आपसी सौहार्द और शहर का मौहोल बिगड़ने की कोशिश की।

जबकि कांग्रेसी पार्षद को ये ज्ञात नही की इस कोरोना महामारी के समय सभी मंदिरों ने एवं हिन्दू संगठनो ने यथा शक्ति से समाज के लिए सभी संभव प्रयास किए। जिसमे माता मनसा देवी मंदिर, बाबा बालक नाथ मंदिर, हिंदू पर्व महासभा , अन्य कई मंदिरों ने सहरानीय योगदान दिया।
कांग्रेसी पार्षद के गलत बयानबाजी से शहर के सभी हिन्दू और मंदिर संस्थान और सभी हिन्दू संगठन आहत है और क्रोधित है। चंडीगढ़ बजरंग दल विभाग संयोजक सुशील पांडे  और  चंडीगढ़ बजरंग दल संयोजक नरेंद्र बंसल  ने  एक संयुक्त बयान जारी करते हुए कांग्रेसी पार्षद  को चेतावनी देते हुए कहा कि वो सभी हिन्दू संगठनों और मंदिर संस्थानों से लिखित मे माफी मांगे अन्यथा  सभी मंदिर और हिंदू संगठन मिलकर  उनके ख़िलाफ़ शिकायत करके कानूनी कार्यवाही करवाएंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।