हनीट्रेप मामले में आरएमपी डाक्टर को फंसाकर दो लाख रुपये मांगने के आरोप में दो महिलाओं सहित चार लोग गिरफ्तार|
May 29th, 2020 | Post by :- | 79 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  पलवल हनीट्रेप मामले में आरएमपी डाक्टर को फंसाकर दो लाख रुपये मांगने के आरोप में अमरपुर चौकी पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 पलवल अमरपुर चौकी इंचार्ज प्रीतम ने बताया कि गांव बलई निवासी शिवकुमार ने 23 मई को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पिता विष्णू आरएमपी डाक्टर है और वे अमरपुर चौक पर दुकान करते हैं। प्रतिदिन की तरह पीडि़त के पिता 23 मई को जब घर नहीं पहुंचे तो पीडि़त ने दूकान पर आकर देखा। दूकान बंद थी और बाहर बाइक खड़ी हुई थी। पीडि़त ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 26 मई को विष्णू ने अपने पुत्र शिवकुमार के पास फोन कर दो लाख रुपये लेकर आने की बात कही। शिवकुमार ने रुपये वाली बात पुलिस को बताई तो पुलिस के शक की सुईं कहीं और घुमी। टीम गठित कर फोन के आधार पर दबिश दी गई तो एक कमरे से विष्णू को बरामद किया गया और साथ ही दो महिलाओ सहित चार लोगों को काबू किया गया।

विष्णू ने बताया कि उसे फोन कर दवाई देने के लिए बुलाया गया था। जब वह दवाई लेकर मौके पर पहुंचा तो उसे कमरे में बैठ लिया गया जहां पर दो महिला व दो व्यक्ति मौजूद थे जिन्होंने रेप के झुंठे मामले में फंसाने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग की थी। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सपाल उर्फ जावेद निवासी डूडोंली, विनोद निवासी गांव हंसापुर बताया। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। शुक्रवार को रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।