अपराध जांच शाखा पुलिस ने तीन वांछित आरोपियों को किया गिरफ्तार।
May 29th, 2020 | Post by :- | 68 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  20-20 हजार का दो आरोपियों पर ईनाम भी घोषित था। तीनों आरोपियों ने दर्जन भर से अधिक संगीन वारदातों को अंजाम दे रखा है। पुलिस ने गहन पूछताछ के लिए आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।

पलवल जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार को सूचना प्राप्त हुई कि गांव किठवाड़ी निवासी संजय को गोली मारने वाले तीनों आरोपी किठवाड़ी पुल के पास मौजूद है। सूचना मिलते मौके पर दबिश दी गई और तीनों आरोपियों को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सुनील, लोकेश निवासी गांव किठवाड़ी व अर्जुन निवासी गांव चांदहट बताया। गहन पूछताछ सुनील ने बताया कि उसकी गांव संजय व उसके परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही है।

जिसको लेकर उसने लोकेश व अर्जुन के साथ 21 मई की रात को जान से मारने की नियत से संजय को गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गए थे। इस संबंध में चांदहट थाना पुलिस ने संजय के भाई डिंगबर की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। आरोपी सुनील के खिलाफ लूट, जानलेवा हमला करने, चोरी व मारपीट जैसे संगीन 9 व लोकेश के खिलाफ 6 मामले दर्ज है और इन पर 20-20 हजार का ईनाम भी घोषित है। आरोपियों को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से कुछ और वारदातों को खुलासा होने की संभावना है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।