बाजना में दिन-दहाड़े व्यापारी से हथियारों की नौंक पर 4.5 लाख की लूट
May 29th, 2020 | Post by :- | 67 Views

मथुरा। कोरोना लाॅकडाउन में बदमाशों ने पुलिस को एक बार फिर चुनौती देते हुए बाइक सवार बदमाशेां ने हथियारों की नौंक पर कस्बा बाजना के प्रमुख व्यापारी से 4 लाख से अधिक की लूट की। घटना स्थल पर पुलिस अधिकारी पहुंच गये हैं।
कोरोना लाॅकडाउन एक तरफ आम जनता व्यापारियों के लिये अभिषाप साबित हो रहा है वहीं दूसरी तरफ अपराधियों के लिये वरदान साबित हो रहा है। जिसमें बदमाशें ने एक बार फिर पुलिस-प्रशासन को चुनौती देते हुए नौहझील-बाजना मार्ग पर पलसर सवार तीन बदमाशों ने कस्बा नौहझील सुरीर के व्यापारियों से कस्बा बाजना निवासी पारले बिस्कुट घड़ी सर्फ आदि के थोक विक्रेता योगेश वार्ष्णेय पुत्र रघुवर दयाल वार्ष्णेय अपने नौकर सतीश शर्मा निवासी सदरपुर के साथ बाइक से बाजना लौट रहे थे कि सुबह के करीब 11 बजे पलसर सवार 3 बदमाशेां ने पीछे से आकर योगेश के मुंह पर केले से भरी थैली दे मारी जिससे बाइक का सन्तुलन बिगड़ने पर वह जमीन पर गिर गया।
व्यापारियों के अनुसार योगेश एवं नौकर के बाइक सहित गिरने पर बदमाशेां ने बैग को छीनने का प्रयास किया जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी पर तमंचे तान दिये जिस पर व्यापारी ने बैग ढ़ीला छोड़ दिया और बदमाश हथियार लहराते हुए बाजना की तरफ भाग गये। बताया जा रहा है कि बैग में चार से साढ़े चार लाख के बीच वसूली की राशि के साथ दुकान के बही खाते भी थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।