देखिए वीडियो… अखबार के पैसे मांगने पर हॉकर की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या, हंगामा
September 5th, 2019 | Post by :- | 272 Views

जयपुर के खोनागोरियान थाना क्षेत्र में गुरुवार को अखबार के पैसे मांगने पर हुए विवाद में हॉकर की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले रफीक को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

खोनागोरियान थाना क्षेत्र की शंकर विहार कॉलोनी में मन्नू वैष्णव अखबार बांटने का काम करता है। मन्नू वहीं रहने वाले रफीक के घर भी अखबार बांटता है। रफीक पिछले काफी समय से मन्नू को पैसे नहीं दे रहा था। मन्नू ने सुबह रफीक से पैसे मांगे तो वह आपा खो बैठा। वह कुल्हाड़ी ले आया और मन्नू पर वार कर दिए।

वहीं, घटना का पता चलने पर स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने खोहनागोरियान थाने के सामने रोड़ पर जाम लगा दिया। थाने के बाहर काफी संख्या में इकट्‌ठा होकर जमकर नारेबाजी की। हत्या के बाद हुए हंगामे की कवरेज के लिए गए पत्रकारों के साथ पुलिस ने बदसलूकी की। दैनिक भास्कर के फोटोग्राफर अनिल शर्मा को पुलिस ने किडनैप करने की कोशिश की। देखिए वीडियो…

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।