क्वांरटीन लोगों को समय पूरा होते ही घर भेजने के निर्देश : जिलाधिकारी
May 29th, 2020 | Post by :- | 81 Views

मथुरा(राजकुमार गुप्ता) जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने कृष्णा कुटीर वृन्दावन का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने वहां रह रहे 42 क्वांरटीन व्यक्तियों में से बातचीत की तथा खाने-पीने की व्यवस्था के संबंध में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने निर्देश दिए कि क्वांरटीन का समय पूरा होने के पश्चात सभी व्यक्तियों को घर जाने की अनुमति दी जाए तथा उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वांरटीन किया जाए।

श्री मिश्र ने निर्देश दिए कि होम क्वांरटीन के समय निगरानी समिति उन पर विशेष ध्यान रखे, यदि कोई व्यक्ति होम क्वांरटीन का उल्लंघन करता है, तो संबंधित व्यक्ति के विरुद्ध संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करायी जाए। उन्होंने अस्पताल के डाॅ. सुखवीर सिंह एवं अन्य स्टाफ के साथ वार्ता करते हुए निर्देश दिए कि क्वांरटीन व्यक्तियों का पूर्ण ध्यान रखा जाए तथा उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न हो। जिलाधिकारी ने नोडल अधिकारी डा. सुखेश से सभी क्वांरटीन में रह रहे व्यक्तियों की स्थिति एवं उनकी रिपोर्ट के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।