हुडा सै. 2 में युवक पर गोली चली, पिता की लाश पेड से लटकी मिली,
May 28th, 2020 | Post by :- | 91 Views

पुलिस ने युवक की ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया|

 हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  अलावलपुर गांव के एक व्यक्ति पर गोली चलने की खबर मिली है और उसके पिता की लाश खेतो में पेड से लटकी मिली है। युवक ने इन दोनो वारदातो के पीछे अपने साले व ससुर का हाथ बताया है। पुलिस ने साले व ससुर तथा अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना आज वीरवार सुबह 11 बजे की है जब अलावलपुर निवासी डिगंबर हुडा सै. 2 पलवल आ रहा था तभी बाइक पर सवार युवक आए और उसे गोली मार दी।

आस पास के लोगों ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां उसे फरीदाबाद रैफर कर दिया गया। इसी बीच सूचना आई कि दिगंबर के पिता शमसेर की लाश खेतो में पेड से लटक रही है। पुलिस मौके पर पहुंची और शमसेर की लाश कब्जे में ली। इन दोनो वारदातो के पिछे गांव अलावलपुर निवासी नारायण सिंह ने बताया कि उसके बडे भाई डिगंबर की शादी छह वर्ष पूर्व गांव मीसा निवासी अरमवती के साथ हुई थी।

शादी के बाद से डिगंबर व अमरवती के बीच झगड़ा होने लगा। जिस पर कई बार अमरवती के मायके पक्ष के लोग घर पर आए और भाई डिंगबर व पिता शमशेर को जान से मारने की धमकी देकर गए। वीरवार सुबह 11 बजे डिगंबर पर गोली चलाने के पिछे उन्ही का हाथ है तथा उसी समय उनके पिता की लाश खेतो में लटकी हुई अवस्था में मिलना दिगंबर की ससुराल पक्ष् के लोगों का काम है। पुलिस ने डिंगबर के साले गांव मीसा निवासी अजीत, मुकेश, ससुर महेंद्र व ममिया ससुर गांव पृथला निवासी सुरजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

फाईल फ़ोटो शमशेर

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।