नक्सली सामग्री बरामद कोण्डागांव पुलिस को मिली सफलता
May 28th, 2020 | Post by :- | 246 Views

कोंडागांव / अमरेश कुमार झा

दिनांक 27.05.2020 को थाना प्रभारी धनोरा के नेतृत्व में मय आर्म्स एम्युनेशन के साथ मर्ग जाॅच एवं कोरांटाईन सेन्टर फुन्डेर, बाड़ागांव एवं बडे़ ओड़गांव चेंकिग हेतु रवाना हुए थे। चेकिंग उपरांत तुर्की, हाटचपई होते हुए वापस धनोरा आ रहे थे कि हाटचपई जंगल के पास पूर्व से घात लगाकर बैठे नक्सलीयों द्वारा पुलिस पार्टी को जान से मारने एवं हथियार लूटने की नीयत से फायरिंग किया गया। आत्मरक्षार्थ पुलिस पार्टी द्वारा भी जवाबी कार्यवाही की गई ।

पुलिस पार्टी को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की ओर भाग गये। पुलिस पार्टी द्वारा फायरिंग रूकने के बाद घटना स्थल का सर्चिग किया,सर्चिंग करने पर स्टील का गंज, प्लास्टिक जरकीन, टेंट, मैग्जीन पोच, नक्सली वर्दी, मेनपेक सेट का चार्जर, नक्सली साहित्य एवं अन्य दैनिक उपयोगी की सामग्री बरामद हुआ। नक्सलीयों के उक्त कृत्य पर थाना धनोरा में धारा 147, 148, 149, 307 भादवि 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।