कामां तहसील की ग्रामपंचायत उदाका में अवकाश के दिन भी चल रहा नरेगा का कार्य।
September 5th, 2019 | Post by :- | 77 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) कामा तहसील की ग्रामपंचायत उदाका में सरपंच व सेक्रेटरी की मनमर्जी चलते मनरेगा श्रमिकों को उत्पीड़ना से गुजरना पड़ रहा है,आज गुरुवार को नरेगा श्रमिकों का अवकाश होने के बाद भी श्रमिकों को जबरन कार्य पर बुलाकर कार्य कराया गया।आपको बता दें कि कामां तहसील के उदाका गांव में ग्रेवल सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है जहां पर श्रमिकों को मेठ द्वारा कार्य करने के लिए बुलाया गया,नरेगा मेठ ने बताया कि सरपंच व ग्राम सचिव के कहने पर हमने सभी श्रमिकों को बुलाया है 1 दिन की हाजिरी बढ़ाने के लिए हमने श्रमिकों को साइड पर लगाया जिसके चलते आज गुरुवार को साइड पर कार्य कराएंगे।

जैसे ही हमने मामले को लेकर ग्राम सचिव जितेन्द्र से जानकारी लेनी चाही तो ग्राम सचिव ग्रामपंचायत उदाका में राजीव गांधी सेवा केंद्र पर उपस्थित मिला। उसने कहा कि हम इस मामले में कुछ नहीं कह सकते और ना ही हम मीडिया के कैमरे के सामने आना चाहते कार्य जो चल रहा है वह सब ठीक चल रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।