उदयबीर सिंह यादव बने मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के तहसील नारनौल के प्रधान
May 28th, 2020 | Post by :- | 124 Views

नांगल चौधरी (वीरेंद्र सिंह जाजम ) मानवाधिकार सुरक्षा संगठन भारत का हरियाणा राज्य में विस्तार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अनूप जोगी व् प्रदेश कार्यकारिणी की अनुशंसा पर जिला महेंद्रगढ़ के तहसील नारनौल के प्रधान के पद पर उदयबीर यादव गाँव बशीरपुर को राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवाजी राठौर व् राष्ट्रीय महामंत्री छत्रपाल सिंह द्वारा नियुक्त किया गया है ।

इनकी नियुक्ति समाज व् राष्ट्र के प्रति सेवा भाव व् समर्पण को देखते हुए की गयी,नवनियुक्त नारनौल तहसील के प्रधान उधयबीर सिंह यादव ने अपनी नियुक्ति पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी, हरियाणा कार्यकारिणी व् प्रदेश प्रभारी अशोक योगी का आभार व्यक्त किया व् विश्वास दिलाया कि जो जिम्मेदारी संगठन द्वारा उन्हें सौंपी गयी है, उसको वो कर्तव्यपरायणता व् निष्ठा से निभाएंगे व् समाज के अति वंचित व् जिन असहाय लोगो के मौलिक अधिकारों का हनन होगा उनकी लड़ाई लड़ने में कोई संकोच नहीं करेंगे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।