लडाई-झगड़ा कर जान से मारने की कोशिश करने वाले चार युवक गिरफ्तार
May 27th, 2020 | Post by :- | 246 Views

पंचकूला (रोहित शर्मा) । पुलिस उपायुक्त पंचकुला के दिशा-निर्देशानुसार जिला पंचकुला मे अपराध की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ करते हुए पुलिस चौकी अमरावती की टीम द्वारा गांव रजिपुर सूरजपुर में व्यक्ति के ऑफिस मे घुसकर हमला करने तथा जान से मारने की नियत से नुकिली वस्तु से वार करने के आरोपियो पर कार्रवाई करते हुए हमला करने वाले चार आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया । पकड़े गए आरोपियों की पहचान विपीन पुत्र रमेश चन्द्र, विनय पुत्र राजसिंह, सचिन पुत्र प्रदीप तथा अमर पुत्र श्रवण सिंह के रूप मे हुई । सभी आरोपी खड़ग मंगोली के रहने वाले है ।

ज्ञात हो कि एक व्यक्ति द्वारा उक्त आरोपियो के खिलाफ उसके ऑफिस मे घुसकर जान से मारने की नियत से हमला करने बारे पुलिस चौकी अमरावती में शिकायत दर्ज करवाई थी । आरोपियो द्वारा उसके ऑफ़िस में तोड़फोड़ भी की गई थी । हमले में गंभीर रूप से घायल शिकायतकर्ता को सामान्य हस्पताल सैक्टर 6 पंचकुला मे भर्ती करवाया गया था । इस सम्बन्ध मे पुलिस थाना पिंजौर मे अभियोग अंकित करवाया गया था ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।