संगठन निर्माण को लेकर आम आदमी पार्टी की कोंडागांव में बैठक हुई सम्पन्न
May 27th, 2020 | Post by :- | 217 Views

कोंडागांव/अमरेश कुमार झा

संगठन निर्माण में बस्तर संभाग के सभी साथी युद्ध स्तर पर जुट जाएं – आशुतोष पांडे प्रदेश सहसंयोजक आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़

आम आदमी पार्टी की जिला स्तरीय बैठक कोंडागांव में सम्पन्न हुई मुख्यरूप से कोरोना संकट के कारण सोशल डिस्टेंसिंग के कारण केवल मुख्य मुख्य पदाधिकारियो को इसमें सम्मलित किया गया।

आशुतोष पांडे ने सभी पदाधिकारियों को छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी व दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आदरणीय गोपाल राय जी के दिशा निर्देशों के बारे में सभी को जानकारी दी।उन्होंने बताया कि इस संकट काल मे अधिक से अधिक लोगो से संपर्क करे उनका जैसा सहयोग आप कर सकते है वह भी करने की कोशिश करे।

आशुतोष पांडेय के पार्टी में शामिल होने के पश्चात यह पहली बैठक आहूत की गई थी जिसमे सभी पदाधिकारियों से मिलना हुआ और संगठन को लेकर चर्चा हुई जिस पर सभी पदाधिकारियों ने अब नए सिरे से काम करने की रणनीति पर जोर दिया उक्त बैठक में यह तय हुआ कि आगमी बैठक पर जिला व विधानसभा अध्यक्ष व सचिवों की नियुक्ति की जाएगी व ब्लाक स्तर से लेकर ग्राम स्तर तक संगठन का एक मजबूत ढाचा खड़ा किया जायेगा व महीने के प्रत्येक रविवार को सभी पदाधिकारी अपने अपने जिले व विधान सभा के पदाधिकारियों की बैठक सुनिश्चित करेंगे।।

आशुतोष पांडेय ने कहा कि हम जैसे ही कोरोना संकट से निकलेंगे उसके पश्चात दिल्ली सरकार की उपलब्धियों की जानकारी को संभाग के हर क्षेत्र के हर घर तक पहुचाने का प्रयास करेंगे बेशक़ दिल्ली की शिक्षा व स्वास्थ्य में जो काम हुआ है वह देश की कोई भी राजनीतिक पार्टी आज तक नही कर पायी है इसे जन जन तक पहुचना हमारी जिम्मेदारी हैं ।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से केशकाल के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कमलेश सलाम,उदय सिन्हा, गणेश मरकाम,चंद्रभान,हेमंत कौशिक, जीतू साहू, सोनू बघेल प्रवीण शर्मा पीयूष देवांगन,गोकुल बैध गोवर्धन पटेल शामिल हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।