कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा का एसपी बालाजी राव ने किया स्वागत
May 27th, 2020 | Post by :- | 555 Views

कोंडागांव / अमरेश कुमार झा

जिला कोंडागांव के नए कलेक्टर पुष्पेन्द्र कुमार मीणा का कोंडागांव पुलिस अधीक्षक बालाजी राव ने पुष्प गुच्छ से स्वागत किया । प्रदेश में मंगलवार को बड़े पैमाने में प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। 20 जिलों के कलेक्टर भी बदले गए, राज्य के 50 से अधिक IAS-IFS अधिकारियों के तबादले किये गए है, इसमें कोंडागांव जिला कलेक्टर नीलकण्ठ टीकाम का भी ट्रांसफर किया गया है। साथ ही कोंडागांव के नए कलेक्टर आईएस पुष्पेन्द्र कुमार मीणा कोंडागांव आकर पदभार ग्रहण किया,

कोंडागांव कोरोना संकट काल में परिस्थितियों को बेहतर करने के लिए । छत्तीसगढ़ सरकार ने मंगलवार को बड़े पैमाने 50 से अधिक आईएएस एवं आईएफएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है, जिसमें जिला कोंडागांव कलेक्टर नीलकंठ टीकाम, को संचालक, कोष, लेखा एवं पेंशन शाखा में पदस्थ किया गया है। एवं पुष्पेंद्र कुमार मीणा, संचालक, तकनीकी शिक्षा, रोजगार एवं प्रशिक्षण तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी, राज्य कौशल विकास अभिकरण को कलेक्टर, जिला कोण्डागांव के पद पर पदस्थ किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।