मंगलवार को डूबे अलीपुरा गांव निबासी तीन युवको के शवों को 14 घण्टे बाद आज गोताखोरों की मदद से निकाल कर दिया गया परिजनों को सुपुर्द
May 27th, 2020 | Post by :- | 50 Views

भरतपुर( शोकत अली )

राजस्थानमें करौली जिले के भोपुर गाव की गंभीर नदी के एनीकट में मंगलवार को डूबे अलीपुरा गांव निबासी तीन युवको के शवों को 14 घण्टे बाद आज गोताखोरों की मदद से निकाल कर दिया गया परिजनों को सुपुर्द।अलीपुरा निवासी बालकेश उर्फं बाल कृष्ण गुर्जर (21) अपने चचेरे भाई केशव (20) तथा गांव के ही युवक श्यामसिंह गुर्जर (21) गुर्जर के साथ बाइक से नहाने के लिए गए थे अलीपुरा से करीब पांच किमी दूर भोपुर की गंभीर नदी के एनीकट पर जहा नदी में डूबने से हो गई उनकी मृत्यु।मृतकों में दोनो चचेरे भाईयो की हो गई थी सगाई लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं हुई थी शादी जबकि तीसरा था विवाहित। बुधवार को अलीपुरा गांव में उठीं जब एक साथ तीन अर्थियां तो लोगो के कलेजे गए दहल। मृतक युवक श्याम सिंह गुर्जर के पिता चन्नो गुर्जर इस समय हुए है जालौर ऐसे में वे अंतिम समय में अपने पुत्र का नहीं देख पाए चेहरा भी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।