चौधरी इसराइल के नेतृत्व हथीन में मनाया जश्नसैलेजा व हुड्डा को प्रदेश की जिम्मेवारी मिलने पर
September 5th, 2019 | Post by :- | 155 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) हरियाणा के पूर्व सीएम चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चुनाव प्रबंधन समिति के चेयरमैन व कुमारी सैलेजा को प्रदेश की अध्यक्षा बनाए जाने पर हथीन में कांग्रेसी नेताओं ने लड्डू बांटे ओर जश्न मनाया । हथीन के पूर्व विधायक व मुख्य संसदीय सचिव रहे मरहूम चौधरी जलेब खान के बड़े बेटे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चौधरी इसराइल खान के कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने चौधरी इसराइल के नेतृत्व में जश्न मनाया। हथीन हल्का के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को जैसे ही प्रदेश में अध्यक्ष बदल कर कुमारी सैलेजा व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को चुनाव प्रबंधन समिति के चेयरमैन बनाए कि जाने खबर लगी उन्होंने हथीन में चौधरी इसराइल के कार्यालय पर इकठ्ठा होना शुरू कर दिया। देखते ही देखते शाम को भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। कांग्रेस के नेता चौधरी इसराइल को सभी लोगों ने मुबारकबाद दी और जश्न में शामिल हुए। कांग्रेसी नेता चौधरी इसराइल खान ने कहा है कि अब प्रदेश की जिम्मेवारी दो सीनियर नेताओं के हाथ में है कुमारी शैलेजा व पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और भाजपा के घमंड को तौडा जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता आज के दिन की खुशी के इंतजार में थी वह खुशी लोगों को मिल चुकी हैऔर साथ ही साथ प्रदेश की सभी 36 बिरादरी ने निर्णय ले लिया है कि अब भाजपा के खिलाफ एक बिगुल बजा दिया है और जनता भविष्य में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सबका साथ सबका विकास व 75 प्लस के नारे को हवा हवाई कर दिया जाएगा। उन्होंने कांग्रेस की सीनियर नेता राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, हरियाणा प्रदेश के प्रभारी गुलाम नबी आजाद सहित सभी सीनियर नेताओं का कुमारी शैलजा को प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के चेयरमैन बनाए जाने पर आभार प्रकट किया है।इस अवसर पर भूरू पूर्व सरपंच खिललूका, उम्मर ठेकेदार, जमशेद पूर्व सरपंच मालूका, जहूर सरपंच मोहदमका,धापा उर्फ इसराइल सरपंच मोहदमका, ईसा पूर्व सरपंच लखनाका, रज्जाक सरपंच, दीनू सरपंच झांडा,अमरदीप वकील दुर्गापुर, पहलाद रावत एडवोकेट दुर्गापुर, हसमुद्दीन नंबरदार लखनाका, तालीम पूर्व मेंबर ब्लाक समिति, रईस चौधरी रूपडाका, इसाक पटवारी ,कबीर मेंबर

उटावड,असलम, इसराइल, इलियास उटावड, मंदा, इमरान उटावड, मास्टर बसीर, अली मोहम्मद, इस्लाम जूना, हाजी आस मोहम्मद हथीन, जुम्मे खान, पप्पू, शिराज़ू ,खुर्शीद कंडक्टर ,अंधरौला,मोहम्मद इकबाल, हफीज, जमील, हाफिज इरफान, अलीजान गोहपुर,इमरान, रमजान अंधरौला, शाकिर ठेकेदार, साबिर, नासिर मेंबर ब्लॉक समिति सदस्य, हक्कू पूर्व सरपंच गुराकसर, हनीफ फौजी, दीनू धीरनकी, जुम्मा सरपंच मोहदमका, दीनू सरपंच, जुहूरू,ताहिर मुजीब पचानका, वसीम, अख्तर भगोंईया, पूर्व मैनेजर अमींखां धीरनकी सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।