अवैध हथियार के आरोप में युवक गिरफ्तार|
May 27th, 2020 | Post by :- | 102 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  जिले के चांदहट थाना पुलिस ने एक युवक को अवैध हथियार के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी से हथियार की बरामदगी के लिए उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

 पुलिस चौकी प्रभारी अलावलपुर एएसआई सुरेश ने बताया कि गांव बढऱाम निवासी देवेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई थी कि भतीजे सुंदर के साथ गांव निवासी कृष्ण का 30 अप्रैल को झगड़ा हो गया था। जिस पर पीडि़त व उसके भाई उमेश ने कृष्ण व उसके साथी बलदेव पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया था। उसी दौरान गोली चलने की आवाज आई और कृष्ण जमीन पर गिर पड़ा। पीडि़त का आरोप है कि गोली कृष्ण की आंटी में रखे कट्टे से ही चली जिससे वह घायल हो गया। घायल अवस्था में कृष्ण को उपचार के लिए उस समय सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया।

चिकित्सकों से सलाह मशवरा कर व जांच के दौरान पाया गया कि कृष्ण को गोली उसी के आंटी में रखे कट्टे से ही लगी है। फिलहाल आरोपी कृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने पूछताछ में बताया कि उसने कट्टा को अपनी बहन के घर सोहना में छुपाया हुआ है। आरोपी से कट्टा की बरामदगी के लिए उसे बुधवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।