बीकानेर में कोरोना का कहर जारी,7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने।
May 27th, 2020 | Post by :- | 161 Views

बीकानेर,(मनीष)। बीकानेर जिले में जहाँ एक और कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर शहर के अलावा अब ग्रामीण क्षेत्रों से भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने से प्रशासन की  चिंतायें बढ़ गई हैं। आज दोपहर को आई रिपोर्ट में जहां नापासर से एक पॉजिटिव सामने आया है। वहीं अब सात नए पॉजिटिव मामले सामने आये हैं।सीएमएचओ डॉ.बी.एल. मीणा ने बताया कि ये सभी सात पॉजिटिव सुनारों की बड़ी गुवाड़ के निवासी है। इनको मिलाकर अब बीकानेर में पॉजिटिव केसों की संख्या 94 हो गई है।

गौरतलब रहे कि मंगलवार रात मुकिम बोथरा व जेएनवी कॉलोनी के बाद आज दोपहर नापासर मेें नया मामला सामने आया है। जो पश्चिम बंगाल से आया है। जिसके बाद चिकित्सा विभाग में हडकंप सा मच गया है। इसको देखते हुए चिकित्सा विभाग की ओर से ग्रामीण क्षेत्रों में भी सैम्पिलिंग का काम तेज कर दिया गया है। अब तक 8373 सैम्पल लिये गये है। इनमें से 50 रोगी पूर्णतया ठीक हो चुके है। इनमें से 42 को डिस्चार्ज किया जा चुका है। जबकि 34 एक्टिव केस है। इनमें 7 प्रवासी भी शामिल हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।