थानां डमटाल के चक्की पुल पर स्थित शराब के ठेके से एक नशेड़ी युबक चोरी करता था शराब, सीसीटीवी फुटकेज से किया काबू
May 26th, 2020 | Post by :- | 159 Views

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)

थानां डमटाल के अंतर्गत पड़ते चक्की पुल पर स्थित शराब के ठेके पर चोरियों को अंजाम देने बाले एक नशे का आदी चोर को सी सी टी वी कैमरो की फुटकेज में पहचान करने से भद्रोया से काबू किया है ।
जानकारी देते हुए शराब के ठेके पर तैनात सेलमेन ने बताया के लॉक डाउन में ठेको को खोलने की इजाजत मिलने पर जब हमने ठेके को खोला तो उस दिन 69 हजार रुपए की शराब कम पाई गई। और फिर थोड़े दिनों के बाद 22 हजार की शराब कम पाई गई। जिसकी सूचना उन्होंने अपने मालिको को दी और मालिको द्वारा दुकान के अंदर तीन कैमरे लगाए गए।शातिर नशे का आदि चोर इतना होशियार था की मात्र 6 इंच शटर के निकलकर दुकान के ऊपर नीचे जाकर दुकान में प्रबेश कर चोरी को एंजाम देता था। तीसरी बार चोरी करने आए शातिर ने दो कैमरो की लोकेशन को तो बदल दिया पर तीसरे कैमरे से नही बच सका और चोरी करता हुआ कैमरे में कैद हो गया । आज जब सेल्जेमेंन में कैमरे की फुटकेज की पहचान को मध्यनजर रखते हुए उक्त चोर को भदरोया में जाते हुए देखा और पुलिस को सूचित किया और थानां प्रभारी हरीश गुलेरिया में उक्त चोर की शिनाख्त हेतू उपनिरक्षक रमेश बैंस ओर मुख्य आरक्षी बिनय कुमार की टीम को मोके पर पहुँचकर जांच पड़ताल करने के आदेश दिए इस दौरान पुलिस की टीम ने कैमरो की फुटकेज को खंगाला ओर आरोपी की शिनाख्त सही पाई गई आरोपी की पहचान अमनदीप निबासी पठानकोट के रूप में हुई है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तर कर थानां डमटाल में मामला दर्ज करके आगामी कार्यबाही शुरू करके पुछतास की जा रही है के इस कार्य मे उसके साथ ओर कितने लोग शामिल होते

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।