महिला ने वीडिया बनाकर जहर निगला
May 26th, 2020 | Post by :- | 145 Views

भटिण्डा : (बाल कृष्ण शर्मा )  40 साल की महिला के 21साल के इंजीनियरिंग के साथ चल रहा था प्रेम संबंध, बेटी का आरोप- आरोपी युवक ने शादी की, एक साल तक साथ रहा, अब छोड़कर चला गया, इसलिए मां ने खुदकुशी की
आरोपी युवक के खिलाफ थाना कैनाल में मामला दर्ज  ऐसे बन गए कि दोनांे ने शादी भी कर ली। मामला उस समय िबगड़ गया जब एक साल तक साथ रहने के बाद युवक महिला को छोड़कर चला गया। युवक के छोड़कर जाने से दुखी महिला ने आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने से पहले महिला ने एक वीडियो बनाया जिसमें उसने मरने से पहले कहा कि मेरी मौत दा िजम्मेवार करसिमरण है मंजीत दा मुंडा। घटना सुबह 3 बजे की है। एक घंटे बादउसकी मौत हो गई। सुबह हाेने पर परिजनों को उसकी मौत के बारे में जानकारी मिली। वायरल हुए वीडियो को देखने केबाद हरकत में आई पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम करवाने के लिए अस्पताल पहुंचाया। यहां पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपी युवक करसिमरण के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कररही है। युवक एक कालेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। मृतक महिला की पहचान जसविदर कौर निवासी कृष्णा कॉलोनी के तौर पर हुई, जोकि अपनी 14 साल की बेटी के साथ रहती थी। बेटी के अनुसार बाबा दीप सिंह नगर का रहने वाला करसिमरण सिंह नामक युवक उनके घर में पिछले डेढ़ साल से आना-जाना था। करसिमरण के उसकी माता के साथ प्रेम संबंध बन गए। दोनों ने सहमति से मंदिर में शादी भी करवाई। एक साल तक साल करसिमरण उनके साथ रहता लेकिन कुछ दिन पहले करसिमरण उसकी माता को ये कहकर छोड़कर चला गया िक वह अब अपने माता-पिता के साथ रहेगा। उसकी मां ने करसिमरण को वापिस आने की कई िमन्नतें की लेकिन वह वापस नहीं आया। जिसके चलते उसकी मां परेशान रहने लगी थी। करसिमरण के छोड़कर जाने से परेशान होकर उसकी माता ने सुबह तीन बजे के करीब घर में रखी जहरीली दवा निगल ली और अपने मोबाइल पर आखिरी वीडियो बनाकर अपनी मौत के लिए दीप नगर निवासी करनसिमरन सिंह को जिम्मेवार ठहराया है।

महिला ने जो 37 सेकेंड वीडियो वायरल किया है उसमें वह अपने हाथ में जहरीली गोलियां दिखाती है और पंजाबी में कहती है िक यार तां चले आं, रही तू सोखा, मेरी मौत दा कारण करसिमरण है, सिर्फ करसिमरण मंजीत दा मुंडा। उधर इस मामले में वर्धमान पुलिस चौकी इंचार्ज का कहना था िक मामले में आरोपी करसिमरण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ‌तारी के लिए रेड की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।